Kali Ram DAV Public School

Safidon - Haryana

Event Detail  
Sports News 2023-24
Event Start Date : 22/12/2023 Event End Date 22/12/2023

 

कलीराम डीएवी के 24 खिलाड़ी स्वर्ण जीतकर नेशनल में पहुंचे

कलीराम डीएवी पब्लिक स्कूल सफीदों के 24 खिलाड़ी डीएवी राज्य स्तरीय खेलों में स्वर्ण जीत कर नेशनल में पहुंचे । डीएवी मैनेजमेंट ,नई दिल्ली के तत्वाधान में आयोजित राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में कलीराम डीएवी के खिलाड़ियों ने 24 स्वर्ण पदक प्राप्त कर अपनी जीत का लोहा मनवाया ।
डीएवी कालेज प्रबंधक समिति नई दिल्ली को खेल मंत्रालय भारत सरकार ने अपने सभी स्कूलों में खेल प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए अधिकृत किया है। अब डीएवी खेल प्रतियोगिताएं भी इसी प्रकार मान्यता प्राप्त है जैसे सरकारी । प्राचार्या रश्मि विद्यार्थी ने बताया कि खेलों का बढ़ावा देने के लिए डीएवी संस्थान ने राष्ट्रीय स्तर पर विजयी खिलाड़ियों को ₹10000 प्रति खिलाड़ी देने की घोषणा की है। डीएवी के राष्ट्रीय खेल 4 जनवरी से नई दिल्ली में शुरू होंगे। प्राचार्या महोदया ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हरियाणा के लगभग 500 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें कलीराम डीएवी सफीदों के 45 खिलाड़ियों ने भाग लिया और 34 पदक जीतकर शानदार प्रदर्शन किया।
राज्यस्तर पर 15 दिसंबर से 18 दिसंबर तक मधुबन डीएवी स्कूल में एथलेटिक्स ,हिसार डीएवी स्कूल में कबड्डी व कुरुक्षेत्र डीएवी स्कूल में जिमनास्टिक का आयोजन किया गया, जिसमें शॉट पुट में कनिष्का ने स्वर्ण पदक , अंशु ने रजत पदक, मनकीरत ने कांस्य पदक, रिले रेस गर्ल्स में महक, डोली, मीनाक्षी, हर्षिता व तनु ने स्वर्ण पदक, रिले रेस बॉयज में आदित्य, अर्पित, अंशु ,विवेक ने कांस्य पदक ,कबड्डी में डोली ,महक, मीनाक्षी ,हर्षिता ,तन्नू वंशिका ,अन्नु ,निष्ठा, जीवनजोत,जीविका ,नवदीप ने स्वर्ण पदक ,जिम्नास्टिक बॉयज में द्रोणवर्त ,दिव्यदत्त दीपांशु, दीपांशु सैनी, नैतिक, अतुल ने स्वर्ण पदक व जिम्नास्टिक गर्ल्स में तन्वी, शिवांशी ,दीपांशु ,नवदीप ,खुशी यादव ने रजत पदक जीता।
प्राचार्या ने राज्य स्तरीय विजेता खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी तथा राष्ट्रीय खेलों में जीतने का आशीर्वाद देते हुए बच्चों को मंच पर सम्मानित व प्रोत्साहित किया । हिप- हिप- हुर्रे करके अग्रिम जीत के लिए सभी बच्चों ने भी अपनी शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर विद्यालय के खेल प्रशिक्षक कमलजीत राठौर व गुलशन वालिया को भी सम्मानित किया गया।

 

 
 
Contact Us ↓
 

Kali Ram DAV Public School
Safidon (Jind), Haryana - 126112
Ph. No. : 01686-262833
E-mail : davsafidon1991@gmail.com
Website : www.krdavsafidon.com


Like Us on:
     
Location Map ↓